ESC

वार्ड 16 की वार्ड पार्षद प्रत्यासी बेली कुमारी जनता के भरोसे और प्यार के साथ 19 सितंबर को नामांकन करेगी दाखिल।

बिहारशरीफ : बिहार शरीफ नगर निगम के वार्ड 16 भावी वार्ड प्रत्याशी बेली कुमारी द्वारा वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में चलाया गया जनसंपर्क अभियान। बिहार शरीफ नगर निगम के वार्ड 16 भावी वार्ड प्रत्याशी बेली कुमारी का जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है ।

इसी कड़ी में बेली कुमारी व उनके पति संटू कुमार द्वारा शुक्रवार को वार्ड 16 के विभिन्न क्षेत्रों में जा कर जनसंपर्क अभियान चलाया साथ ही लोगों की समस्या को सुना और उन्हे संतावना देते हुए कहा की भरोसा रखिए आपकी हर समस्या को हम दूर करेगे।

आपकी समस्या मेरी समस्या है। वार्ड में अब वो कभी नही होगा जो पिछले कई वर्षो से होता आया है अब वार्ड में बदलाव का चेहरा दिखेगा हमारा वार्ड पूरे नगर निगम में सबसे अव्वल वार्ड कहलाएगा। वहीं वार्ड में बरसात में हो रहे जलजमाव और गंदगी की समस्या को लेकर बेली कुमारी ने कहा की ये समस्या दर्शाता है के पिछले कई वर्षो से वार्ड में क्या काम हुआ है।

आपका भरोसा और आशिर्वाद हमें मिला तो वादा करते है सबसे पहले मैं वार्ड की नल जल सड़क और गंदगी हटाने को लेकर काम करूंगी। इस मौके पर समाजसेवी संटू कुमार ने कहा कि इस दौरान वार्ड वासियों के बीच जनसंपर्क चलाकर लोगों से उन्हें समर्थन देने की अपील की गई । 19 सितंबर को नामांकन दाखिल किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जनसंपर्क अभियान के तहत जो लोगों का मुझे प्यार और स्नेह मिल रहा है। उससे निश्चित तौर पर सफलता की राह करीब दिख रही है । उन्होंने कहा कि अगर लोगों ने मुझे इस काबिल समझा तो निश्चित तौर पर मैं जात पात भेदभाव की भावना से अलग उठकर जनसेवा का काम करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC