दो वाहनों के सीधी टक्कर में एक की मौत दो घायल ।

बेगूसराय : फुलवरिया थाना क्षेत्र के एनएच 28 बगराहा डीह चौक के समीप बीआर जीरो 9 ए ए 00 -9300 नंबर की चार चक्के का वाहन( कार) और बीआर 09 ए 6041 नंबर की अपाचे मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें मोटरसाइकिल सवार अनिल कुमार पिता अशर्फी ताती हनडालपुर भगवानपुर थाना क्षेत्र की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई। वही मोटरसाइकिल पर सवार दो अन्य बुरी तरह से घायल हो गए।
सूचना मिलते ही फुलवरिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच लाश को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु बेगूसराय सदर हॉस्पिटल भेज दिया। जबकि बुरी तरह से दो घायलों को इलाज हेतु निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार मोटरसाइकिल सवार तीनों जा रहा था।,वही कार पूरब से पश्चिम दिशा की ओर जा रही थी। बताया जाता है कि इससे पूर्व भी बरौनी थाना क्षेत्र के पिपरा चौक से उत्तर एनएच 28 पर ही टमाटर लदी चार चक्के के बाहन से 2 छात्र ठोकर लगने के कारण घायल हो गए थे, जिसमें से इलाज के दौरान एक की मृत्यु हो गई। दूसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।बताया जाता है कि तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा पेट्रोल पंप से लेकर बरौनी थाना क्षेत्र के मोती चौक तक एनएच 28 पर वाहन की ठोकर से कई लोगों ने अपनी जान गवा दी है। परंतु इस घटना को लेकर संबंधित अधिकारी, कर्मचारी ,एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि कि कोई भी पहल नहीं हो रही है।
जिस कारण आए दिन रोड वाहन में हो रही सीधी टक्कर से दर्जनों लोग काल के गाल में समा चुके हैं।
घायल की पहचान सुधांशु ताप्ती पिता रामबरन ताती, धीरज कुमार पिता स्वर्गीय पोषण तांती के रूप में की गई है।

राज्य ब्यूरो चन्दन शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *