Darbhanga : ब्राइटेन ट्यूटोरियल पर मनाई गई डॉ राजेन्द्र प्रसाद की जयंती।

बिरौल।श्री श्री 108 श्री चित्रगुप्त पूजा, समिति बंगरहट्टा के द्वारा प्रथम भारतीय राष्ट्रपति देशरत्न डा. राजेन्द्र प्रसाद जी की जयंती अवसर पर सुपौल बाजार स्थित ब्राइटेन ट्यूटोरियल पर प्रतिभा योज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में पूरे बिरौल अनुमंडल के अंतरस्नातक स्तर के दर्जनों छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

कार्यक्रम का आरंभ डॉ. राजेंद्र प्रसाद के तस्वीर पर माल्यार्पन से हुआ। मौके पर पहुंचे बतौर मुख्य अतिथि कोचिंग एसोसिएशन, बिरौल के संरक्षक श्री बलराम चौधरी ने डॉ० राजेंद्र प्रसाद के व्यक्तिव और कृतित्व पर विस्तारपूर्वक प्रकाश डाले। वही कोचिंग एसोसिएशन बिरौल के अध्यक्ष श्री केशव चौधरी ने उपस्थित छात्र-छात्राओं को डॉ० राजेंद्र प्रसाद के जीवन से प्रेरणा लेकर उसे अमल में लाने की बात कही।समिति के अध्यक्ष अमरेश कुमार ने धन्यवाद ज्ञापन किया।दिव्यांगता दिवस के अवसर पर दिव्यांग छात्र संतोष कुमार को उत्कृष्ट अंक के लिए साथी छात्रों के साथ पुरस्कृत किया गया।
प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले प्रकाश झा, प्रियांशु सिंह,शायमा, वर्षा, विजय, ऋषिता, रौशनी, अंजनी, सोनम, निलेश, सेफात, सना फिरदौश सहित दर्जनों छात्र-छात्राओं को शिल्ड व मेडल से पुरस्कृत किया गया।

कुंदन प्रसाद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *