gold

अब बिहार में शराब पीकर खाली बोतले फेंकी तो खैर नहीं! CM नीतीश ने बनाया ये खास प्लान.. जानिए –

डेस्क: बिहार में शराबबंदी कानून को और सख्त बनाने के लिए सरकार लगातार नए-नए कदम उठा रही है, इसी भी सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर से शराब बंदी कानून को और प्रभावी बनाने के लिए एक नया कानून लागू कर दिया, अब सूबे में शराबबंदी कानून (Bihar Liquor Ban) की अवहेलना करना आसान नहीं होगा, अब जो भी लोग शराब पीकर बोतल फेकेंगे, उनकी खैर नहीं है।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि शराब पीकर बोतल फेंकने वाले की तस्वीर इजात कर ली जाएगी। क्योंकि, विगत दिनों पहले बिहार विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतल मिलने से सीएम नीतीश काफी नाराज दिख रहे थे, उन्होंने कहा कि शराब पीने वालों की एक-एक हरकत पर नजर रखी जा रही है।

उन्होंने कहा कि केवल अफवाहों पर ही ध्यान नहीं देना है, शराबबंदी को लेकर खासकर राजधानी पटना पर विशेष नजर रखी जा रही है, मुख्यमंत्री ने माना कि राजधानी को पहले नियंत्रित करना होग, राज्य में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए बड़े पैमाने पर एक्शन लिया जा रहा है, और एक्शन का असर भी देखने को मिल रहा है, नीतीश कुमार ने कहा कि ऐसी कोशिश की जा रही है कि शराब पीकर बोतल फेंकने वालों की तस्वीर लोगों के सामने आ जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि शराबबंदी कानून को प्रभावी बनाने के रास्ते में कुछ लोग रोड़े अटका रहे हैं और ऐसे लोगों से निबटने के लिए सरकार पूरी तरह से तैयार है, मालूम हो कि हाल के दिनों में शराबबंदी कानून की समीक्षा के बाद सरकार इसके पालन के लिए लगातार सख्ती दिखा रही है।

Leave a Reply

Vishwa
  1. You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: