5 साल बाद लौटे IPS शिवदीप लांडे ने खोली पोल..

फ्लाइट लेट होने पर स्पाइस जेट से पूछा- बिहारियों को डिब्बे में कैसे कर सकते हैं कैद..

Bihar : 5 साल बाद महाराष्ट्र से बिहार आए IPS शिवदीप लांडे ने मंगलवार को एयरलाइन्स कंपनी स्पाइस जेट की व्यवस्थाओं की पोल खोल कर रख दी। पैसेंजर्स को फ्लाइट में बैठाने और उसके उड़ान भरने के रियल टाइम से काफी देर बाद SMS करके यह जानकारी दी जाती है कि अब यह फ्लाइट शाम के 4:30 बजे उड़ान भरेगी। इस मैसेज को पढ़कर फ्लाइट के अंदर बैठे पैसेंजर्स ने भी एयरलाइन्स कंपनी की व्यवस्थाओं पर उसी वक्त सवाल उठाया। इसमें IPS शिवदीप लांडे भी शामिल हैं।

दरअसल, DIG शिवदीप लांडे बिहार लौटे हैं। मुंबई से पटना आने के लिए उनका टिकट स्पाइस जेट की फ्लाइट नंबर SG 923 में था। मंगलवार को अपने रियल टाइम दोपहर 2:55 बजे इस फ्लाइट को पटना के लिए मुंबई से उड़ान भरनी थी। इसके लिए दोपहर 2:10 बजे तक में ही पटना आने वाले सभी पैसेंजर्स को फ्लाइट के अंदर बैठा दिया गया। लेकिन, 3:20 बजे तक फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट पर ही खड़ी रही। पैसेंजर्स के मोबाइल पर अचानक 3:29 बजे एक SMS स्पाइस जेट की तरफ से आता है और बताया जाता है कि उनकी फ्लाइट अब 1 घंटे बाद यानी शाम के 4:30 बजे उड़ान भरेगी।

‘जब हम बिहारियों ने उठाई आवाज तो मैनेजमेंट ने बदला फैसला’
पटना पहुंचने के बाद इस पूरे मामले पर IPS शिवदीप लांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट डाला है। पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि SMS आने के बाद एयरलाइन्स कंपनी के मौजूद स्टाफ से कई सवाल किए गए।बगैर किसी अनाउंसमैंट के फ्लाइट को क्यों लेट किया गया? एक साथ इतने बिहारियों को एक बंद डिब्बे में यूं कैसे कैद कर सकते हैं? क्या ऐसा आप अन्य राज्यों के पैसेंजर्स के साथ कर सकते हैं? जब हम कुछ बिहारियों ने अपनी आवाज उठाई तो अंत में स्पाइस जेट मैनेजमेंट को पटना के लिए उड़ान भरनी पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *