gold

बेगूसराय नगर थानाध्यक्ष और रतनपुर ओपी प्रभारी लाइन हाजिर।

थाने से 200 मीटर दूर हुई 50 लाख की डकैती, घंटे भर बाद पहुंची थी पुलिस

बेगूसराय नगर थानाध्यक्ष एवं रतनपुर ओपी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसपी अवकाश कुमार ने बुधवार की देर शाम बताया कि राज्य निर्वाचन आयोग से अनुमोदन प्राप्त करने के बाद दोनों पर कार्रवाई की गई है। नगर थानाध्यक्ष अभय शंकर कुमार तथा रतनपुर ओपी प्रभारी सुधा कुमारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

बाएं से नगर थानाध्यक्ष अभय शंकर कुमार और रतनपुर ओपी प्रभारी सुधा कुमारी
Vishwa

उन्होंने बताया कि तेघड़ा अंचल के पुलिस निरीक्षक रामनिवास को बेगूसराय नगर थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। जबकि नगर थाना के पुलिस अवर निरीक्षक (पुअनि) परशुराम सिंह को रतनपुर ओपी का प्रभारी बनाया गया है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में विशेष कार्य पदाधिकारी राजेश कुमार राय को तेघड़ा अंचल का पुलिस निरीक्षक बनाया गया है। एसपी ने बताया कि दोनों पदाधिकारियों को 24 घंटे के अंदर पुलिस लाइन जाने तथा सात दिनों के अंदर सभी तरह का प्रभार संबंधित थाना प्रभारी को देने का आदेश दिया गया है।

थाने से 200 मीटर दूर घर में घुसे थे 6 डकैत
बीते रविवार की सुबह-सुबह नगर थाना से 200 मीटर की दूरी पर डकैती हो गई थी। नकाब पहने हथियार से लैस 6 अपराधियों ने आभूषण और कपड़ा व्यवसायी के घर डाका डाला। इसमें करीब 50 लाख रुपए संपत्ति की लूट हुई। घटना रतनपुर ओपी क्षेत्र के हीरालाल चौक स्थित मियांचक वार्ड संख्या-34 की है। मामले में नगर थाना और रतनपुर ओपी की बड़ी लापरवाही सामने आई थी। परिजनों द्वारा जानकारी देने के घंटे भर बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची थी

Leave a Reply

Vishwa
  1. You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: