gold

सीडीएस के हेलीकॉप्टर का क्रैश होना मामूली बात नही है।

सीडीएस बिपिन रावत को दिया गया श्रद्धांजलि।
राजगीर :- सीडीएस के हेलीकॉप्टर का क्रैश होना मामूली बात नही है। सही जांच से ही जनरल रावत से जुड़ी तात्कालिक घटनाओं पर से पर्दा हटाया जा सकता है। उक्त बातें सर्व धर्म दृष्टिबाधित बालिका आध्यात्मिक विकास एवं शैक्षणिक ट्रस्ट के संस्थापक जैन सन्त सोहम मुनि जी महाराज ने कहा ।
उन्होंने कहा कि दिल्ली से कोयंबटूर लगभग 50 किलोमीटर की दूरी की यात्रा के दौरान इतनी बड़ी घटना हो जाना मामूली बात नहीं है , इससे साफ जाहिर होता है कि हमारे देश की सुरक्षा व्यवस्था और सैनिकों को उपयोग किए जाने वाले सामग्री कितना आसुरक्षित है ।

इनको आज नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हुए इस पूरी घटना को भारत सरकार से गहन सीबीआई जांच की मांग करते हैं।
मौके पर राजगीर नगर परिषद के ब्रांड एंबेसडर लोक गायक भैया अजीत ने कहा कि देश का पहला सीडीएस पद पर सुशोभित शहीद विपिन रावत जी आज हमलोग के बीच में नहीं है , उनकी शहादत से देश को अपूरणीय क्षति हुई है इनके नेतृत्व में भारत देश के साढ़े चौदह लाख शैंन्यबल काम करते थे।
इन्हीं के समय में एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया गया था जिससे दुश्मन देश को काफी नुकसान हुआ था, साथ ही भारत की ताकत काफी मजबूत हुई थी।

Vishwa

ऐसे वीर पुरुष को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए भविष्य में हम सरकार से मांग करते हैं कि इतनी बड़ी चूक भविष्य में नहीं हो। इस और इस चूक में जो भी शामिल है उस पर दंडात्मक कार्रवाई किया जाए।

मौके पर समाजसेवी सुनील कुमार ने कहा कि आज ऐसे वीर शहीद को हम श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहे हैं जिन्होंने देश का नाम विश्व स्तर पर ऊंचा किया और इस कांड में जो भी शामिल नजर आए उस पर दंडात्मक कार्रवाई भारत सरकार करें।
मौके पर जिला स्तरीय प्रशिक्षक रमेश कुमार ने कहा कि देश में सभी सुविधाओं से युक्त आधुनिक हेलीकॉप्टर का क्रेश हो जाना बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है । इस कांड से भारत सरकार के सिस्टम पर सवालिया निशान उठता है।

हम आज नम आंखों से शहीद बिपिन रावत के साथ साथ उनकी पत्नी मधुलिका रावत सहित सभी वीर जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं।
इस अवसर पर दिवाकर कुमार सिंह, काजल कुमारी, बिट्टू कुमार, संतोष कुमार, अजय कुमार, सुनील कुमार, छोटी कुमारी , वंदना कुमारी, खुशबू कुमारी, रेखा कुमारी, दीपिका कुमारी, प्रमिला कुमारी, विनीता कुमारी, बबीता कुमारी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Vishwa
  1. You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: