Begusarai बढ़ते अपराध और व्यवसायियों की सुरक्षा की मांग को लेकर जिला व्यवसाई महासंघ सड़क पर उतर किया विरोध प्रदर्शन।

Begusarai : बेगूसराय में बढ़ते अपराध और व्यवसायियों की सुरक्षा की मांग को लेकर जिला व्यवसाई महासंघ सड़क पर उतर विरोध प्रदर्शन किया। सैकड़ों की संख्या में व्यवसायियों ने शहर में गुरुवार की रात मशाल जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल 5 दिसंबर की सुबह नगर थाना से 200 मीटर की दूरी पर शहर के बड़े व्यवसाई के घर परिजनों को बंधक बनाकर और मारपीट कर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया था।

इस घटना के बाद से व्यवसायियों का आक्रोश चरम पर है व्यवसायियों ने एसपी को 48 घंटे में बदमाशों की गिरफ्तारी और समान की बरामदगी का अल्टीमेटम दिया था, लेकिन इस बीच गिरफ्तारी तो नहीं हुई। हालांकि एसपी ने नगर थाना और रतनपुर ओपी के थाना अध्यक्ष को लाइन हाजिर जरूर कर दिया।

व्यवसायियों का आरोप है कि सुबह-सुबह इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। शहर में लगातार बदमाश बड़ी बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं, व्यवसायियों को टारगेट किया जा रहा है। इसलिए व्यवसाई अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। व्यवसायियों ने कहा कि व्यवसाई के घर में डकैती कांड का उद्भेदन और व्यवसायियों को सुरक्षा दी जाए नहीं तो आगे और उग्र आंदोलन कर बेगूसराय बंद किया जाएगा।

पिंकल कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *