तिलक में जा रही गाड़ी पलटी, 3 की मौत:नालंदा से पटना जा रहे थे सभी,लड़की के नाना, मौसा और पंडित की गई जान 3 जख्मी

Nalanda : नालंदा में शनिवार की दोपहर तिलक समारोह में शामिल होने जा रही गाड़ी गड्ढे में पलट गई। दुर्घटना सरमेरा थाना क्षेत्र के मीरनगर के पास हुई। हादसे में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि गाड़ी में सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया। वहीं घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद शादी का माहौल गम में बदल गया। वहीं तिलक समारोह को भी टाल दिया गया है।

मृतकों की पहचान रहुई थाना क्षेत्र के पुनह गांव निवासी स्वर्गीय रामचंद्र प्रसाद के पुत्र परमानंद पांडे (60), शेखपुरा जिला के कुसुम्भा थाना क्षेत्र के देवले गांव निवासी स्वर्गीय महावीर प्रसाद के पुत्र एकादस प्रसाद(80) और पावापुरी ओपी इलाके के दशरथपुर गांव निवासी ब्रहम्म देव प्रसाद के पुत्र रमाकांत प्रसाद (65) के रूप में हुई।

लड़की के नाना, मौसा की गई जान
घटना के संबंध में लोगों ने बताया, नालंदा के सोनसा गांव निवासी मधुसुदन प्रसाद की पुत्री की 13 दिसंबर को शादी होनी थी। आज उसी के लिए तिलक समारोह के लिए सभी सुबह रहुई के सोनसा से गाड़ी में सवार होकर पटना के घोसवरी थाना क्षेत्र के कड़ारा गांव में तिलक समारोह में जा रहें थे। इसी दौरान मीरनगर के पास एक गाड़ी नियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। इससे गाड़ी में सवार शेखपुरा निवासी एकादस प्रसाद लड़की के नाना और पावापुरी निवासी रामाकांत प्रसाद लड़की के मौसा और तिलक समारो की विधि के लिए जा रहे पंडित परमानंद पांडेय की मौत हो गई। वहीं 3 अन्य लोग घायल हो गए।

दो दिन बाद यानी 13 दिसंबर को शादी होनी थी। वहीं आज हुए इस हादसे से खुशी का माहौल मातम में बदल गया। आज होने वाला तिलक समारोह को टाल दिया गया। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि- “गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई थी। इसके कारण 3 लोगों की ऑनस्पॉट मौत हो गई। वहीं 3 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों के पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *