सीडीएस बिपिन रावत सहित अन्य शहीदों की शहादत पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित।

तेघड़ा (बेगूसराय) चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉप जनरल बिपिन रावत एवं उनकी पत्नी श्रीमती मधुलिका रावत सहित अन्य शहीद वीरों के वीरगति प्राप्त करने पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।
माईग्रो टीम एवं ताईकमांडो टीम के द्वारा तेघरा नगर परिषद के वार्ड नं 23 के मधुरापुर दक्षिण मध्य विद्यालय के प्रांगण में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत एवं उनकी पत्नी श्रीमती मधुलिका रावत सहित 11अन्य वीरों के वीर गति प्राप्त होने पर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया गया ।उनके आत्मा की शांति के लिए मिनट का मौन रखा गया। साथ ही सभा में उपस्थित शिक्षकों ने दुख प्रकट करते हुए कहा कि वीरों की शहादत इतिहास के स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाता है और वह स्मरणीय होता है। सभी शहीदों के प्रति ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति की कामना की गई साथ ही ईश्वर से उनके परिवार वालों एवं परिजनों को को इस दुख की घड़ी में दुख सहने की प्रबल शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की गई।
श्रद्धांजलि सभा में माईग्रो टीम मधुरापुर के श्याम कुमार (छोटे),दिवेश कुमार , राजा कुमार ,मोहन कुमार ,संदीप कुमार (छोटू),दीपक कुमार,राकेश कुमार ,धीरज कुमार , अजित कुमार(नुनु),आदित्य कुमार,एवं विद्यालय के सभी शिक्षक और अन्य सदस्यों की उपस्तिथि में शहीद सेनाओं को सत-सत नमन किया गया और वर्षा कुमारी,चंचल कुमारी,सृष्टि कुमारी और पल्लवी कुमारी ने सभा मे आये हुए लोगो के सामने सेनाओं की उपलब्धियों को रखा और ग्रुप कैप्टन वरुण कुमार के जल्द स्वस्थ होने की भगवान से प्रार्थना किया।

अशोक कुमार ठाकुर की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *