मृतक को लगी कोरोना वैक्सीन,अप्रैल में कोरोना से हुई मौत।

Jamui : स्वास्थ्य विभाग अपना टारगेट पूरा करने के लिए मुर्दे को भी कोरोना टीका लगाने से पीछे नहीं रह रहा है। छपरा के बाद अब जमुई से भी मृतक को कोरोना वैक्सीन लगने का मामला आया है। एक महिला की मौत के बाद उसे दूसरी डोज सफलतापूर्वक लगाए जाने के लिए स्वास्थ्य विभाग मोबाइल पर बधाई मैसेज दे रहा है। हैरान करने वाली बात यह है कि महिला की मौत कोरोना से इलाज के दौरान सदर अस्पताल में बीते 22 अप्रैल 2021 को ही हुई थी। अब इसे लापरवाही कहें या चूक या फिर काम का बोझ।

मामला जिले के गिद्धौर प्रखंड का है। श्याम किशोर गुप्ता की पत्नी मालती देवी का 22 अप्रैल 2021 को सदर अस्पताल में कोरोना से निधन हो गया था। स्वास्थ्य विभाग ने मालती देवी के नाम से 10 जून 2021 को मृत्यु प्रमाण पत्र भी जारी किया था।

11 दिसंबर 2021 को मिली सेकेंड डोज लेने की बधाई
मृतका के पुत्र रंजीत गुप्ता ने बताया कि मेरी मां को मरे हुए सात महीने हो गए हैं। आज सुबह 11:53 मिनट पर अचानक मालती देवी को सेकंड डोज लेने की सफलतापूर्वक बधाई का मैसेज आया है। इससे हम लोग आश्चर्यचकित हो गए हैं। इस मामले में फिलहाल जमुई जिले के कोई भी स्वास्थ्य पदाधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। हालांकि गिद्धौर पीएचसी की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अजिमा निशांत ने कहा कि यह एक मानवीय भूल भी हो सकता है, या टेक्निकल ऐरर। अभी मामले की विस्तृत जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *