gold

पटना AIIMS के डॉक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव,महिला राज्य कार्यक्रम पदाधिकारी सहित 6 संक्रमित।

Patna : बिहार की महिला राज्य कार्यक्रम पदाधिकारी और पटना AIIMS के एक डॉक्टर सहित पटना के 6 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। महिला डॉक्टर ने कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं बताई है। लेकिन हाल ही में उनके विदेश यात्रा को लेकर चर्चा है। शनिवार शाम 3 बजे तक जिन 6 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उसमें 67 साल तक के संक्रमित शामिल हैं। राज्य स्वास्थ्य समिति में दो डॉक्टरों के संक्रमित होने के बाद अब संपर्क में आने वालों की टेस्टिंग कराई जा रही है।

मासूम सहित 5 की रिपोर्ट पॉजिटिव
शनिवार को कोरोना संक्रमितों की फॉलो अप टेस्टिंग में भी 5 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें 6 साल की मासूम बच्ची भी शामिल है। वह बुद्धा कॉलोनी की रहने वाली है। इसी तरह 65 साल के संक्रमित की भी रिपोर्ट फॉलो अप में पॉजिटिव आई है। वह न्यू जगनपुरा का रहने वाला है। बोरिंग कैनाल रोड के रहने वाले 36 साल के संक्रमित की रिपोर्ट भी फॉलो अप टेस्टिंग में पॉजिटिव आई है। बुद्धा कॉलोनी के थाना रोड की रहने वाली 36 साल की महिला भी कोरोना पॉजिटिव आई है। जांच फॉलो अप यानि दोबारा यह जानने के लिए कराई गई थी कि वह कोरोना पॉजिटिव है या निगेटिव हो गई हैं। इसी तरह रुकनपुरा के रहने वाले 36 साल के संक्रमित की रिपोर्ट भी फॉलो अप टेस्ट में पॉजिटिव आई है।

जानिए किस एरिया में कितने आए पॉजिटिव
पटना के भूतनाथ रोड की रहने वाली और राज्य स्वास्थ्य समिति में महिला राज्य कार्यक्रम पदाधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पटना के न्यू जगनपुरा के ओम पैलेस में 58 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। पटना के अनीसाबाद में एक 48 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। एजी कॉलोनी में भी 38 साल का एक पुरूष कोरोना संक्रमित पाया गया है। एजी कॉलोनी में ही एक और 67 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पटना AIIMS के हॉस्टल में रहने वाले एक डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। हॉस्टल में रहने वाले सभी डॉक्टरों और संपर्क में आने वालों की जांच कराई जा रही है। डॉक्टर की उम्र 36 साल बताई जा रही है।

पटना में शाम तक बढ़ सकता है मामला
पटना में शनिवार की शाम 3 बजे तक 11 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, इसमें 6 लोग नए कोरोना पॉजिटिव हैं और 5 का फॉलो अप टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव है। संक्रमण को रोकने के लिए संपर्क में आए लोगों की जांच कराई जा रही है। इस कारण से पटना में रात तक संक्रमण का आंकड़ा और बढ़ सकता है। स्वास्थ्य विभाग ने कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए टीम बढ़ा दी है और अधिक संख्या में लोगों की जांच कराई जा रही है। राज्य स्वास्थ्य समिति में दो डॉक्टर अब तक कोरोना पॉजिटिव आ चुकी हैं, इससे वहां काम करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों में दहशत है। एम्स में भी डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मचा है।

Leave a Reply

Vishwa
  1. You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: