gold

Nalanda : प्राईवेट कंपनी के एरिया मैनेजर की कमरे में मिली लाश।

Nalanda : Nalanda में Private Company में कार्यरत एरिया मैनेजर की लाश मिली है। घटना लहेरी थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ला की है। मृतक की पहचान यूपी राज्य के जौनपुर जिला लाइन बाजार थाना क्षेत्र के नेवादा गांव निवासी 50 वर्षीय पुत्र दिनेश सिंह के रूप में हुई है। दिनेश पिछले 3 माह से बिहारशरीफ के शिवपुरी मोहल्ले में 3 महीने से किराए के मकान में रहता थे।

शुक्रवार देर रात उसकी लाश मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सहकर्मियों से पूछताछ चल रही है। परिजनों से भी जानकारी ली जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत कैसे हुई है? दिनेश सिंह नुजी विडू सीड्स वेजिटेबल नामक कम्पनी में एरिया मैनेजर के पद पर कार्यरत थे।

मृतक दिनेश सिंह
Vishwa

परिजनों का कहना है कि दिनेश के बेटे ने अपने पिता को देर रात कॉल किया। लगातार रिंग होने के बावजूद फोन रिसीव नहीं हो रहा था। इसके बाद बेटे ने पिता के दोस्त को कॉल किया। देर रात जब मृतक के दोस्त उनके किराए के मकान पर पहुंचे तो मकान मालिक की मदद से ऊपरी तल्ले पर गया। दिनेश सिंह का कमरा अंदर से खुला हुआ था। झांक कर अंदर देखा तो दिनेश सिंह अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। आननफानन में अस्पताल लेकर गए, वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है मामला संदिग्ध प्रतीत होता है। पुलिस इसकी जांच करे।

Leave a Reply

Vishwa
  1. You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: