gold

Nawada : रजौली में ब्लू मेडिक्स के 44 वा फार्मेसी स्टोर का हुआ शुभारंभ।

Nawada : बिहार के सबसे बड़े दवा रिटेल चेन ब्लू मेडिक्स के 44वें फार्मेसी स्टोर का रजौली के मुख्य बाजार में शुभारंभ हुआ । रजौली के नए स्टोर के शुभारंभ पर मुख्य अतिथि के रूप में माननीय श्री आदित्य कुमार पीयूष (एसडीओ) जी की मौजूदगी रही।

Vishwa

ब्लू मेडिक्स के 44 वें फार्मेसी स्टोर का उद्धघाटन मुख्य अतिथि श्री आदित्य कुमार पीयूष द्वारा फीता काटकर किया गया। उद्धघाटन के दौरान प्रेस वार्ता में मीडिया बंधुओं से बात करते हुए, श्री कुमार ने कहा कि ऐसे दवा स्टोर की आवश्यकता थी। कई बार लोगों को महत्वपूर्ण दवाइयों के लिए दूर जाना पड़ता था। अब उनकी परेशानियां दूर होंगी और यहां दवाएं किफ़ायती दर पर भी मिलेगा।

इस मौके पे रजौली के फ्रेंचाइजी श्री मनोज कुमार जी ने बताया कि वो अपने एरिया में एक ब्रांडेड दवा दुकान की चाहत थी। इस स्टोर में ग्राहकों को उत्कृष्ट दवा के साथ 20% तक कि डिस्काउंट एवम फ्री होम डेलिवरी भी मिलेगी।

नए स्टोर के उद्घाटन के मौके पर ब्लू मेडिक्स के सह चीफ मार्केटिंग ऑफिसर गौरव प्रकाश ने कहा कि, ब्लू मेडिक्स के हर स्टोर पर मिलनी वाली सारी दवाएं ब्रांडेड और अच्छी क्वालिटी की होती हैं। सभी दवाएं ब्लू मेडिक्स के सेन्ट्रल वेयरहाउस से सप्लाई की जाती हैं। साथ ही ब्लू मेडिक्स के स्टोर पर दवाइयों पर 20 फीसदी तक की छूट मिलेगी। हमारे पास हर कंपनी की सभी तरह की दवाइयां उपलब्ध है।

ब्लू मेडिक्स के बारे में बताते हुए सह संस्थापक व निदेशक आज़म रईस ने कहा कि ब्लू मेडिक्स की शुरुआत वर्ष 2017 में हुई थी। रजौली का यह स्टोर बिहार में हमारा 44वां स्टोर हैं। ब्लूएमेडिक्स का लक्ष्य बिहार के आखरी गांव में गुणवत्ता और किफायती दवा मिले।

मौके पे ब्लूएमेडिक्स के सीनियर वाईस प्रेजिडेंट ने कहा कि हमारा लक्ष्य साल 2022 के मार्च महीने तक 150 स्टोर खोलने का हैं। नए उद्यमी जो हमसे जुड़ना चाहते हैं वो हमारे वेबसाइट के माध्यम से हमसे संपर्क कर सकते हैं।

इस मौके पर ब्लू मेडिक्स के प्रोजेक्ट हेड फ़ैयाज़ आलम ने बताया कि ब्लू मेडिक्स अब तक 3 लाख से ज्यादा ग्राहकों को अपनी सेवा प्रदान कर चुका है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी भी पहुंचे। एक स्थानीय निवासी ने कहा कि इस स्टोर के खुल जाने से स्थानीय लोगों को काफी राहत मिलेगी। अब अच्छी दवाएं 20 तक फीसदी की छूट पर आसानी से उपलब्ध होगी। इस मौके पे ब्लू मेडिक्स से ,प्रणय,अखिलेश, अभिषेक एवम अन्य कर्मियों की भी उपस्तिथि थी।

रिपोर्ट : ऋषभ कुमार

Leave a Reply

Vishwa
  1. You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: