नव निर्वाचित पंचायत समिति ने विश्व कल्याणार्थ किया श्री रामर्चा पूजन

Begusarai : बछवाड़ा प्रखण्ड के कादराबाद पंचायत के हादीपुर गांव में वैश्विक महामारी कोरोना और ओमिक्रोन से निजात पाने हेतु नव पंचायत समिति उर्मिला देवी के नेतृत्व में मिश्रा परिवार द्वारा श्री रामर्चा पूजन और हवन का आयोजन किया गया।

पूजन के अवसर पर योगमाया देवी,उर्मिला देवी, कुणाल, विकास, सुहानी, अखिलेश, सुजाता, नंदलाल,ज्योति मुख्य यजमान बने और ग्यारह विद्वान ब्राह्मणों के द्वारा वैदिक मंत्रोच्चारण से पूजा को सम्पन्न कराया गया। इस पूजन के अवसर पर आए अतिथि विधान पार्षद रजनीश कुमार सिंह ने कहा कि दो वर्षों से आये इस भीषण आपदा में ईश्वर का सहारा मनोबल को मजबूत करता है।

भगवान में आस्था ही मानव के संबल को मजबूत करता है। विधायक सुरेंद्र मेहता ने कहा कि भगवान के आर्शीवाद से हमलोग क्षेत्र के विकास के लिए कृतसंकल्पित हैं । हमारी अगली मुहिम बछवाड़ा स्टेशन पर सभी मेल एक्सप्रेस गाड़ियों का ठहराव आवश्यक है जिससे क्षेत्र की जनता को लाभ हो । सांसद प्रतिनिधि श्री प्रभाकर कुमार राय ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेत्तृत्व में क्षेत्र के विकास के लिए सभी जनप्रतिनिधि कृतसंकल्पित हैं।

युवा नेता शिवप्रकाश गरीब दास ने कहा कि ऐसा आयोजन मानसिक सुकून को बढ़ाता है। मृतुन्जय मिश्रा, कुणाल मिश्रा, विकास सहित आयोजक के द्वारा सभी आमन्त्रित अतिथियों को माला और चादर से सम्मानित किया गया।इस पूजन के अवसर पर पूरे पंचायत की जनता एकजुट होकर पूजन में भाग लिया और प्रसाद ग्रहण किया ।

इस पूजन में लोगों की एकजुटता देखकर जाति और धर्म का सारा भेदभाव मिट गया। कोरोना नियम के अनुकूल इस महोत्सव के देखरेख और प्रसाद वितरण में रामोदय सिंह,कुणाल, विकास, तान्या, नंदलाल, घनश्याम, ज्योति, पंकज सिंह, विक्की, मुखिया टुनटुन पासवान, सुमंत, शिवशंकर समेत अनेक ग्रामीण ने सहयोग किया। मौके पर कई पंचायत के अनेक जनप्रतिनिधि भी आकर प्रसाद ग्रहण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *