नालंदा में नशे की हालत में 10 शराबी गिरफ्तार: पुलिस ने शराब भी किया बरामद।

Nalanda : बिहार थाना पुलिस ने रविवार की देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पटेल कॉलेज के समीप कार्रवाई करते हुए 10 शराबी को गिरफ्तार किया है। इस मौके पर थानेदार के द्वारा एक अनोखा पहल कर शराबियों को शराब का सेवन नहीं करने के लिए शपथ दिलाया गया।

SHO के सामने शराब नहीं पीने की ली शपथ

गिरफ्तार शराबियों ने बिहार थाना अध्यक्ष संतोष कुमार के समक्ष शराब नहीं पीने की शपथ ली है। संभवताः यह बिहार का पहला मामला है जब पकड़े गए शराबियों ने भविष्य में शराब नहीं पीने की थानेदार के समक्ष शपथ लिया है।

क्या बोले सदर डीएसपी
सदर डीएसपी डॉ शिवली नोमानी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को मिली सूचना के अवलोकन में बिहार थाना की पुलिस ने पटेल कॉलेज के पीछे रेड कर शराब का सेवन कर रहे 10 शराबियों को नशे की हालत में 5 लीटर चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया। मेडिकल जांच में सभी का नशे में होने की पुष्टि हुई। सभी आरोपियों को न्यायालय को सुपुर्द कर दिया गया है।

कौन कौन हुआ गिरफ्तार
लखन चौधरी (55) पिता फागु चौधरी,प्रेम राम (38) पिता अर्जुन राम, अरुण राम (60)पिता ईश्वर राम, लड्डू कुमार (24) पिता होलु राम, राजेश राम (45) पिता स्व. सीतराम,जितेंद्र कुमार (45) पिता स्व बाबूलाल सभी थाना क्षेत्र के महलपर निवासी है अजय वर्मा (38) पिता डमरसी साव ,गुड्डू कुमार (42) पिता स्व राजो यादव सभी थाना क्षेत्र के सालूगंज निवासी है। चन्दन दास (35) पिता भगवान दास, थाना क्षेत्र के अम्बेर हड़िया पोखर निवासी है। दिलीप कुमार (35) पिता जगदीश दास थाना क्षेत्र के गढ़पर निवासी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *