गवाही के लिए आए युवक को अपराधी ने मारी गोली : ईलाज के क्रम में हुई युवक की मौत पुलिस छानबीन में जुटी।

Gaya : कोर्ट में गवाही देने को जा रहे एक युवक को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। गोली गर्दन में लगी है। गोली चलने से कोर्ट के अंदर व बाहर दोनों जगह अफरातफरी मची है। मौके पर पहुंची सिविल लाइंस थाना के पुलिस ने घायल अवस्था में युवक को मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। उसकी पहचान बाबू भाई के रूप में हुई है। गया शहर के चांद चौरा के दो युवकों की 2 वर्ष पूर्व टनकुप्पा थाना अंतर्गत मोड़ के समीप हत्या कर दी गई थी। इस घटना को लेकर पुलिस की कार्रवाई चल रही है थी और मामला कोर्ट में है।

गंभीर अवस्था में घायल को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था

अपराधियों ने कोर्ट परिसर में कैसे दिया घटना को अंजाम।

इसी मामले को लेकर उक्त घटना के एक गवाह बाबू धोबी की आज पेशी होनी थी। हालांकि कोर्ट में गवाही नहीं हो पाई, जिसके बाद वह लौट रहा था इसी क्रम में घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उसे गर्दन के समीप गोली मार दी। गंभीर अवस्था में फिलहाल घायल को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां युवक की मौत हो गई।

युवक पर पहले भी हो चूका है हमला

इस युवक पर पूर्व में भी विष्णुपद थाना क्षेत्र के निकट भी अपराधियों ने गोलियां चलाईं थीं। उस समय भी बाबू भाई बाल-बाल बच गया था। गुरुवार की दोपहर कचहरी के अंदर व बाहर सरगर्मी बनी हुई थी। बड़ी संख्या में लोगों की आवाजाही बनी हुई थी। इसी बीच करीब एक बजे बाबू भाई एक केस में गवाही देने के लिए बिसार तालाब वाली सड़क से कोर्ट के अंदर जाने वाले था।

घटनास्थल

घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइंस की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पड़े युवक को अस्पतााल ले गई है, जहां मौत हो गई।

रिपोर्ट : आर के निराला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *