सेवा दिवस के रूप में जाप ने मनाया पप्पू यादव का जन्मदिन – राजू दानवीर : गरीब और जरूरतममदों के बीच किया कंबल व मिठाई वितरण

Patna : 24 दिसम्बर 2021 : जन अधिकार पार्टी (लो•) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का जन्मदिन आज पटना में पार्टी के युवा अध्यक्ष राजू दानवीर के द्वारा सेवादिवस के रूप में मनाया गया। इस मौके पर उन्होंने पटना में पुलिस लाइन रिक्सा पडाव के पास गरीबों व जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया। साथ ही उन्हें मिठाईयां भी बांटी।

इस मौके पर दानवीर ने कहा कि आदरणीय श्री पप्पू यादव जी, बिहार के नायक, संघर्ष के प्रतीक, जनता के सेवक और हम सबों के मार्गदर्शक हैं।उन्हें जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं और ईश्वर से कामना है कि वे सुखद समृद्ध स्वस्थ एवं मंगलमय जीवन प्रदान करे, ताकि वे बिहार को समृद्ध बनाने के लड़ाई में सारथी बने। दानवीर ने कहा कि पप्पू यादव ने हमेशा बिहार और जरूरतमंद लोगों के लिए संघर्ष किया। चाहे वो कोरोना हो, बाढ़ हो या फिर कोई भी अनहोनी, हर मोर्चे पर जब सरकार और विपक्ष गायब रहती है, तब जनता के साथ सिर्फ वही खड़े होते हैं। उनकी जीवटता को पूरी दुनिया सलाम करती है और उनके जन्मदिन पर पूरा प्रदेश उन्हें बधाई दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *