पैसे के लिए मां का मर्डर, आंख भी :बौखलाए बेटे ने पीट-पीटकर मार डाला।

Patna : जिस मां ने अपने बेटे को 9 महीने गर्भ में रखकर पाल पोस कर बड़ा किया उसी बेटे ने पैसे की खातिर अपनी मां को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। नृशंसता की हद तो तब हो गई जब उसने मरने के बाद मां की आंख भी फोड़ दी। दिलदहला देने वाली यह घटना पटना के गौरीचक इलाके के मानसिंहपुर गांव की है।

बताया जाता है कि गुरुवार देर रात बलवीर कुमार घर लौटा और अपनी मां से पैसे मांगने लगा। उसने पैसा देने से मना कर दिया। मां बोली, ‘घर खर्च चलाने के पैसे हैं, नहीं दूंगी।’ इतनी सी बात बेटे को नागवार गुजरी। वह अपनी मां को बेरहमी से पीटने लगा और तब तक पीटता रहा जब तक उसकी की सांसें थम नहीं गई।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शुक्रवार सुबह महिला की हत्या की सूचना इलाके में फैली तो हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। गौरीचक थाना प्रभारी लाल मुनी दुबे ने बताया, ‘बलवीर कुमार (25) पर उसकी मां नीनावती देवी (60) की हत्या का आरोप है। बलवीर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। नीनावती देवी की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।’

मजदूरी कर घर खर्च चलाती थी मां

परिजनों का कहना है, ‘गुरुवार देर रात बलवीर कुमार घर लौटा और मां से पैसे की मांग करने लगा। मां ने पैसे देने से इनकार करते हुए कहा, उसके पास पैसे नहीं है। वह खुद मजदूरी कर कमाती है। जिससे घर का खर्च चलता है। यह सुनते ही बलवीर आग-बबूला हो गया और अपनी मां को पीटने लगा। उसने धारदार हथियार से प्रहार कर आंख भी फोड़ डाली।’ परिजनों का कहना है कि बलवीर कोई काम नहीं करता था। हमेशा अपनी मां को पैसे के लिए तंग करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *