BREAKING NEWS
मुख्यमंत्री के गृह जिले में 'सात निश्चय' योजना अधूरी : 10 साल बाद भी नल जल से वंचित गांव...        कोसुक डंपिंग यार्ड से निकलने वाले जहरीले धुएं से ग्रामीण परेशान : ग्रामीणों की सेहत पर खतरा...        नालंदा में ग्रामीण विकास मंत्री के ही क्षेत्र में नही हुआ है सड़कों का विकास...        रामनवमी जुलूस और लोकसभा चुनाव प्रशासन की प्रतिबद्धता : शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से होगा आयोजन...        रामलखन सिंह यादव महाविद्यालय के छात्रों ने लोकतंत्र को करीब से समझा : आखिर कैसे पढ़िए पूरी खबर...        रामनवमी शोभा यात्रा को स्थगित किए जाने को लेकर विहिप द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति है भ्रामक : जिला प्रशासन करेगी जांच...        क्षेत्र भ्रमण के दौरान जनता ने सांसद कौशलेंद्र कुमार को दिखाया सच का आईना...        वर्ग 5 एवं वर्ग 8 की वार्षिक परीक्षा समाप्ति के उपरांत शिक्षक व अभिभावक का बैठक आयोजन...        बिहारशरीफ में पंचाने नदी के किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी...        है तैयार हम : नालंदा पुलिस द्वारा जिले से अपराधी व अपराध का सफाया अभियान जारी...       
post-author
post-author
post-author
post-author

चैती मां दुर्गा का पट खुलते ही माता के जागरण का हुआ भव्य आयोजन

Bihar 29-Mar-2023   9768
post

बिहारशरीफ : नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ प्रखंड के दीपनगर सिपाह मोड़ स्थित मां दुर्गा का पट खुलते ही भव्य जागरण का आयोजन किया गया। आयोजित जागरण में गायिका रानी गुप्ता पिंटू राज के भक्तिमय गीत संगीत से पूरा माहौल गुंजायमान हो गया और माता की जयकारा लगाते हुए श्रद्धालु पूजा झूमते रहे।


इस भव्य जागरण का आयोजन करता अध्यक्ष छोटे लाल उर्फ सिपाही जी ने बताया कि बीते तकरीबन 30 वर्षो से हर वर्ष मां चैती दुर्गा की प्रतिमा का प्राण प्रतिष्ठा के साथ स्थापित किया जाता है और सप्तमी की रात इसी तरह भव्य जागरण का आयोजन किया जाता है।


और यहां जिले के दूर दूर से कई गांव और शहरी क्षेत्रों से श्रद्धालु माता के दर्शन के लिए आते है। जागरण की रात हजारों श्रद्धालु भक्तिमय माहौल में जागरण का आनंद उठाते है। इस दौरान नालंदा जिला प्रशासन का भी भरपूर सहयोग प्राप्त होता है। जागरण के दौरान रमन प्रसाद, रजनीश रंजन, जागो महतो, अविनाश कुमार, जगदीश प्रसादध,नेश्वर कुमार वर्मा,ललन कुमार,रंजीत कुमार,चंदन कुमार उर्फ गुड्डू,बाजधीर कुमार एवं अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

post-author

Realated News!