BREAKING NEWS
तनिष्क शोरूम में लूट : हीरे और सोने के जेवर लेकर फरार हुए बदमाश...        जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव व इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन का निधन : पार्टी में शोक का माहौल...        प्रशासनिक अनदेखी से जिले से विलुप्त हो रहा गांधी के सपनों की खादी...        बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग खारिज...        पेपर लीक पर 10 साल की सजा, एक करोड़ जुर्माना:बिहार सरकार ने तैयार किया नया कानून...        शादीशुदा महिला से जॉब के बदले यौन शोषण : पीड़िता बोली-हॉस्पिटल मालिक ने दो बार गर्भपात करवाया...        धनेश्वर घाट शिव मंदिर में भोलेनाथ का हुआ भव्य श्रृंगार...        फिल्म पुष्पा स्टाइल में झारखंड से बिहार लाया जाता है शराब : चार आरोपित गिरफ्तार...        डाक विभाग आपके घर पहुंचाएगा गंगाजल : सावन में शुरू हुई विशेष सेवा...        नालंदा हार्ट केयर हॉस्पिटल में हुई चोरी...       
post-author
post-author
post-author

चैती मां दुर्गा का पट खुलते ही माता के जागरण का हुआ भव्य आयोजन

Bihar 29-Mar-2023   9818
post

बिहारशरीफ : नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ प्रखंड के दीपनगर सिपाह मोड़ स्थित मां दुर्गा का पट खुलते ही भव्य जागरण का आयोजन किया गया। आयोजित जागरण में गायिका रानी गुप्ता पिंटू राज के भक्तिमय गीत संगीत से पूरा माहौल गुंजायमान हो गया और माता की जयकारा लगाते हुए श्रद्धालु पूजा झूमते रहे।


इस भव्य जागरण का आयोजन करता अध्यक्ष छोटे लाल उर्फ सिपाही जी ने बताया कि बीते तकरीबन 30 वर्षो से हर वर्ष मां चैती दुर्गा की प्रतिमा का प्राण प्रतिष्ठा के साथ स्थापित किया जाता है और सप्तमी की रात इसी तरह भव्य जागरण का आयोजन किया जाता है।


और यहां जिले के दूर दूर से कई गांव और शहरी क्षेत्रों से श्रद्धालु माता के दर्शन के लिए आते है। जागरण की रात हजारों श्रद्धालु भक्तिमय माहौल में जागरण का आनंद उठाते है। इस दौरान नालंदा जिला प्रशासन का भी भरपूर सहयोग प्राप्त होता है। जागरण के दौरान रमन प्रसाद, रजनीश रंजन, जागो महतो, अविनाश कुमार, जगदीश प्रसादध,नेश्वर कुमार वर्मा,ललन कुमार,रंजीत कुमार,चंदन कुमार उर्फ गुड्डू,बाजधीर कुमार एवं अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author
post-author