BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में युवाओं के लिए खुला टैक्स फॉर वेल्थ : प्रशिक्षण के बाद मिलेगा शत प्रतिशत रोजगार...        असम से डंफर बेचने आए युवकों का अपहरण : नालंदा पुलिस ने कराया मुक्त...        स्कार्पियो सवार चार बाराती हथियार के साथ गिरफ्तार...        पूर्व की अदावत को लेकर गोलियों से भून कर किसान की हत्या...        सेना की तैयारी कर रहे धावक को गोली मारकर हत्या।...        गटरनुमा सड़कों से जूझ रहे नागरिक :नगर निगम की लापरवाही से शहर की सूरत बिगड़ी...        नग्न अवस्था में फंदे से लटका मिला युवक का शव : जांच में जुटी पुलिस...        गजब की चोरी : चोरों ने पेट की भूख मिटाने के लिए ये क्या कर दिया!...        सफलता की ऊंचाइयों से सजीव होते हुए संत जेवियर्स गर्ल्स स्कूल से छात्राओं की ह्रदयस्पर्शी विदाई...        निस्वार्थ सेवा का जज्बा : झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों के लिए शिक्षा का दीप जला रहे नालंदा के रियल हीरोज...       
post-author
post-author
post-author
post-author
post-author

फ्लाईओवर के निर्माण हो रही देरी : 57 पिलर में से सिर्फ 21 पिलर ही बने

Bihar 25-Mar-2023   9844
post

बिहारशरीफ : शहर का एकमात्र फ्लाईओवर का निर्माण पिछले सात माह से जारी है। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट से सोगरा कॉलेज मोड़ से लेकर एलआईसी भवन तक फ्लाईओवर में 57 पिलर बनना है। अब तक सिर्फ 21 पिलर ही बने हैं। ऐसे में काम पूरा होने में विलंब हो सकता है। हालांकि स्मार्ट सिटी के सीईओ का दावा है कि जनवरी 2024 तक पुल चालू हो जएगा। इन दिनों एजेंसी द्वारा गगनदीवान के पास पिलर का निर्माण किया जा रहा है। निर्माण के कारण रास्ता संर्कीण होने से जाम की समस्या बन गयी है। रोड कटिंग होने के कारण आवागमन खतरनाक भी हो गया है। जिला प्रशासन द्वारा रोड डायवर्ट का आदेश भी जारी किया गया है। ऐसे में कभी भी हादसा हो सकता है। कारगिल बस पड़ाव की ओर से शहर में आने वाले लोगों को इन दिनों घंटो जाम में फंसना पड़ता है। स्मार्ट सिटी के अधिकारियों का कहना है कि काम शुरू होने के वक्त अड़चन आने के कारण दिसंबर 2021 के स्थान पर जू्न 2022 में शुरू हुआ। कार्य एजेंसी के मुताबिक निचले स्तर पर काम जुलाई तक पूरा हो जाएगा। भरावपर से लेकर कारगिल बस पड़ाव की ओर आवगमन करने वालों को इस साल तक कष्ट होगा।

84 करोड़ से फ्लाईओवर का निर्माण

शहर में बढ़ते ट्रैफिक की समस्या का समाधान करने के लिए 84 करोड़ रुपये से फ्लाईओवर का निर्माण किया जायेगा। इसकी लंबाई 1.65 किलोमीटर है। चौड़ाई 24 मीटर है।

post-author

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author
post-author
post-author
post-author