BREAKING NEWS
तनिष्क शोरूम में लूट : हीरे और सोने के जेवर लेकर फरार हुए बदमाश...        जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव व इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन का निधन : पार्टी में शोक का माहौल...        प्रशासनिक अनदेखी से जिले से विलुप्त हो रहा गांधी के सपनों की खादी...        बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग खारिज...        पेपर लीक पर 10 साल की सजा, एक करोड़ जुर्माना:बिहार सरकार ने तैयार किया नया कानून...        शादीशुदा महिला से जॉब के बदले यौन शोषण : पीड़िता बोली-हॉस्पिटल मालिक ने दो बार गर्भपात करवाया...        धनेश्वर घाट शिव मंदिर में भोलेनाथ का हुआ भव्य श्रृंगार...        फिल्म पुष्पा स्टाइल में झारखंड से बिहार लाया जाता है शराब : चार आरोपित गिरफ्तार...        डाक विभाग आपके घर पहुंचाएगा गंगाजल : सावन में शुरू हुई विशेष सेवा...        नालंदा हार्ट केयर हॉस्पिटल में हुई चोरी...       
post-author
post-author
post-author

बड़ी खबर : स्कूल वैन और मोटरसाइकिल में हुई भीषण टक्कर में 12 स्कूली बच्चे समेत 14 घायल

Bihar 16-May-2023   10169
post

नालंदा : इस वक्त की बड़ी खबर नालंदा जिले से आ रही है जहां बिंद थाना क्षेत्र के जहाना गांव के समीप तेज रफ्तार स्कूल वैन व मोटरसाइकिल में हुई जोरदार टक्कर में 12 स्कूली बच्चें व मोटरसाइकिल सवार दंपति बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं।


जख्मी बच्चों व दंपति को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाया गया है जहां सभी का इलाज चल रहा है। बताया जाता है की स्कूल वैन नचिकेता पब्लिक स्कूल का था।

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author
post-author