BREAKING NEWS
तनिष्क शोरूम में लूट : हीरे और सोने के जेवर लेकर फरार हुए बदमाश...        जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव व इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन का निधन : पार्टी में शोक का माहौल...        प्रशासनिक अनदेखी से जिले से विलुप्त हो रहा गांधी के सपनों की खादी...        बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग खारिज...        पेपर लीक पर 10 साल की सजा, एक करोड़ जुर्माना:बिहार सरकार ने तैयार किया नया कानून...        शादीशुदा महिला से जॉब के बदले यौन शोषण : पीड़िता बोली-हॉस्पिटल मालिक ने दो बार गर्भपात करवाया...        धनेश्वर घाट शिव मंदिर में भोलेनाथ का हुआ भव्य श्रृंगार...        फिल्म पुष्पा स्टाइल में झारखंड से बिहार लाया जाता है शराब : चार आरोपित गिरफ्तार...        डाक विभाग आपके घर पहुंचाएगा गंगाजल : सावन में शुरू हुई विशेष सेवा...        नालंदा हार्ट केयर हॉस्पिटल में हुई चोरी...       
post-author
post-author
post-author

दौलतपुर में जननायक कर्पूरी चर्चा को सफल बनाने के लिये जदयू कार्यकर्ताओं की हुई बैठक*

Bihar 17-Sep-2023   10243
post

दौलतपुर में जननायक कर्पूरी चर्चा को सफल बनाने के लिये जदयू कार्यकर्ताओं की हुई बैठक*


खोदावंदपुर/बेगूसराय। आगामी एक अक्टूबर को चेरियाबरियारपुर विधानसभा क्षेत्र के खोदावन्दपुर में होनेवाले जननायक कर्पूरी चर्चा को सफल बनाने के लिए जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गयी.शनिवार को दौलतपुर गांव में आयोजित बैठक की अध्यक्षता प्रखंड जदयू अध्यक्ष मनीष कुमार ने की, जबकि मंच संचालन चेरिया बरियारपुर प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद जियाउल ने किया.मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष रुदल राय ने कहा कि आगामी एक अक्टूबर को होनेवाले जननायक कर्पूरी चर्चा ऐतिहासिक होगा और उसी दिन भाजपा का पोल खोल देगें. केन्द्र सरकार अल्पसंख्यक, दलित, पिछड़ा, अतिपिछड़ा मजदूर विरोधी है. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जातीय गणना कराने का निर्देश नहीं दिया. आरक्षण विरोधी संस्था के जरिए न्यायालय में केस किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने नीजी दम पर जाति आधारित गणना करवाया. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित साह गरीब, आरक्षण, अतिपिछड़ा, किसान विरोधी हैं, जो स्पष्ट हो गया. जिलाध्यक्ष ने कहा कि बिहार के 40 सीटों पर जीतने का काम करेगें और बेगूसराय में बीजेपी का खटिया खड़ा करने का काम करेगें. साथ ही आगामी चुनाव में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.


वहीं बिहार सरकार की पूर्व मंत्री कुमारी मंजू वर्मा ने कहा कि आगामी कर्पूरी चर्चा को सफल बनाने को लेकर विस्तार से चर्चा की. और पूरे विधानसभा क्षेत्र के अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम में भागीदारी सुनिश्चित कर सफल बनाने की बात कहीं. उन्होंने कहा कि एक अक्टूबर को होनेवाले कार्यक्रम में बिहार सरकार की मंत्री शीला मंडल, सांसद दिलेश्वर कामत, विधायक वीणा भारती, विजय सिंह निषाद, अलीम अंसारी, पूर्व विधायक ललन ठाकुर समेत कई दिग्गज नेता भाग लेगें.मौके पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव मोहम्मद सनाउल्लाह, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सीताराम ठाकुर, जिला सचिव संजय सिंह, युवा प्रखंड अध्यक्ष इंतखाब उद्दीन उर्फ भोला, किसान प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष कुंदन झा, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष गोपाल गुप्ता, छौड़ाही के युवा प्रखंड अध्यक्ष साकिब आलम, वरिष्ठ नेता चन्द्रशेखर वर्मा, सीताराम दास, मोहम्मद अखलाक, चेरियाबरियारपुर प्रखंड उपाध्यक्ष महेश कुशवाहा, पंचायत अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर समेत अनेक जदयू कार्यकर्ताओं ने अपने अपने शरीर पर काली पट्टी लगाकर विरोध जताया.

बेगुसराय के खोदावंदपुर से अभिषेक ठाकुर की रिपोर्ट

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author
post-author