BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में युवाओं के लिए खुला टैक्स फॉर वेल्थ : प्रशिक्षण के बाद मिलेगा शत प्रतिशत रोजगार...        असम से डंफर बेचने आए युवकों का अपहरण : नालंदा पुलिस ने कराया मुक्त...        स्कार्पियो सवार चार बाराती हथियार के साथ गिरफ्तार...        पूर्व की अदावत को लेकर गोलियों से भून कर किसान की हत्या...        सेना की तैयारी कर रहे धावक को गोली मारकर हत्या।...        गटरनुमा सड़कों से जूझ रहे नागरिक :नगर निगम की लापरवाही से शहर की सूरत बिगड़ी...        नग्न अवस्था में फंदे से लटका मिला युवक का शव : जांच में जुटी पुलिस...        गजब की चोरी : चोरों ने पेट की भूख मिटाने के लिए ये क्या कर दिया!...        सफलता की ऊंचाइयों से सजीव होते हुए संत जेवियर्स गर्ल्स स्कूल से छात्राओं की ह्रदयस्पर्शी विदाई...        निस्वार्थ सेवा का जज्बा : झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों के लिए शिक्षा का दीप जला रहे नालंदा के रियल हीरोज...       
post-author
post-author
post-author
post-author
post-author

विराट शोभा यात्रा को लेकर बदले शहर के रूट मैप

Bihar 29-Mar-2023   10510
post

बिहारशरीफ : आगामी 31 मार्च को विराट शोभा यात्रा निकाले जाने को लेकर बिहारशरीफ शहर के रूट मैप में बड़ा बदलाव किया गया। शोभा यात्रा के दिन शहर में हजारों की संख्या में भीड रहती है। ऐसी स्थिति में शोभा यात्रा के सफल संचालन के उद्देश्य से यह रूट मैप में बदलाव किया गया है। 31 मार्च को 12:00 बजे दोपहर से 01:00 बजे के बीच शोभा यात्रा श्रम कल्याण मैदान से निकलेगी, जो बाबा मणिराम अखाड़ा पर जाकर समाप्त होगी। इस दौरान शोभा यात्रा के समापन (करीब 07:00 बजे) तक सोहसराय मोड से सोगरा कॉलेज मोड होते बाबा मणिराम अखाड़ा तक किसी भी प्रकार के वाहनों (सरकारी एवं आवश्यक सेवा से संबंधित वाहनों को छोड़कर) का परिचालन बंद रहेगा।

ऐसी स्थिति में इस अवधि में वाहनों के परिचालन हेतु निम्नवत रूट डायभर्ट किया जाता है-

  • राजगीर / नवादा / पटना की ओर से आने वाली बड़ी वाहनें बस इत्यादि मेन वायपास से होकर जायेंगी, जिनका पार्किंग कारगिल बस स्टैंड / रामचन्द्रपुर में किया जायेगा।
  • पटना की ओर से बिहारशरीफ शहर की ओर आने वाली सभी वाहने सोहसराय थाना तक ही आ सकेंगी।
  • रहुई की ओर से आने वाली सभी बड़ी वाहने शेखाना स्कूल के पास तक ही रहेंगी तथा बिहारशरीफ शहर की ओर आने वाली छोटी वाहने आवश्यतानुसार नई रहुई रोड मोड, मोगलकुआं के पास / एतवारी बाजारी मोड़ / भैसासूर मोड़ तक ही जायेगी। 
  • बरबीघा की ओर से आने वाली सभी बड़ी वाहने यथा बस इत्यादि खंदकपर बस स्टैंड तक ही रहेगी एवं जिन्हें पटना / नवादा की ओर जाना हो, वे नकटपुरा वायपास / नवादा रोड की ओर मिलने वाले वायपास से होकर जायेगी। 17 नं0 के तरफ से आने वाली सभी प्रकार के वाहन किसान कॉलेज तक ही रहेगी।
  • मामु भगना की ओर से आने वाली सभी वाहने बासो चाय दुकान तक ही आ सकेगी।
  • रामचंद्रपुर की ओर से आने वाली वाहने भी-2 मॉल / भरावपर तक ही जा सकेगी।
post-author

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author
post-author
post-author
post-author