BREAKING NEWS
तनिष्क शोरूम में लूट : हीरे और सोने के जेवर लेकर फरार हुए बदमाश...        जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव व इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन का निधन : पार्टी में शोक का माहौल...        प्रशासनिक अनदेखी से जिले से विलुप्त हो रहा गांधी के सपनों की खादी...        बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग खारिज...        पेपर लीक पर 10 साल की सजा, एक करोड़ जुर्माना:बिहार सरकार ने तैयार किया नया कानून...        शादीशुदा महिला से जॉब के बदले यौन शोषण : पीड़िता बोली-हॉस्पिटल मालिक ने दो बार गर्भपात करवाया...        धनेश्वर घाट शिव मंदिर में भोलेनाथ का हुआ भव्य श्रृंगार...        फिल्म पुष्पा स्टाइल में झारखंड से बिहार लाया जाता है शराब : चार आरोपित गिरफ्तार...        डाक विभाग आपके घर पहुंचाएगा गंगाजल : सावन में शुरू हुई विशेष सेवा...        नालंदा हार्ट केयर हॉस्पिटल में हुई चोरी...       
post-author
post-author
post-author

ये देखिए क्या हुआ जब बिहारशरीफ में एक ही पति के दो पत्नियां हुई आमने सामने

Bihar 03-Jun-2023   10793
post

Biharsharif : नालंदा के बिहारशरीफ में अजग-गजब का मामला सामने आया है। जहां पति एक है, लेकिन पत्नियां दो हैं। अब तक सब ठीक चल रहा था, लेकिन शनिवार को बीच सड़क पर कुछ ऐसा हो गया कि दोनों पत्नियां एक-दूसरे पर आगबबूला हो गई। मामला इस कदर बढ़ गया कि तीनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई। घटना उस समय का है जब बिहारशरीफ शहर मछली मार्केट के समीप रहने वाला प्रेमजीत साव अपनी दूसरी पत्नी अनिशा कुमारी जो की नवादा की रहने वाली है उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाया था। इसी बात की जानकारी प्रेमजीत की पहली पत्नी जुली कुमारी व प्रेमजीत की मां को मिली। आनन फानन में दोनो सास बहू सदर अस्पताल बिहारशरीफ पहुंचे जहां पति, दो पत्नियां और मां आमने सामने हुई जिसके बाद अस्पताल परिसर में घंटो तक जमकर हंगामा हुआ इस दौरान दोनो पत्नियों और पति के बीच मारपीट भी हुई।


बताया जाता है कि 10 वर्ष पूर्व प्रेमजीत की शादी बिहारशरीफ की रहने वाली जुली के साथ हुई थी और इनके दो बच्चे भी है।लेकिन कुछ वर्ष बाद पति पत्नी में मामला इस तरह गंभीर हुआ की पत्नी जुली की प्रताड़ना से परेशान होकर पति प्रेमजीत ने नवादा की रहने वाली अनिशा के साथ कोर्ट मैरिज कर लिया और इस समय इसकी दूसरी पत्नी अनिशा कुमारी गर्भवती है जिसके इलाज के लिए वो शनिवार को अस्पताल आया था। वही प्रेमजीत का कहना है की मैं अपनी पहली पत्नी से परेशान होकर दूसरी शादी किया था और अब मैं अपनी दूसरी बीवी अनिशा के साथ रहना चाहता हूं जबकि प्रेमजीत की मां अपने बेटे की पहली पत्नी जुली कुमारी को ही अपना बहु मानती है।

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author
post-author