BREAKING NEWS
तनिष्क शोरूम में लूट : हीरे और सोने के जेवर लेकर फरार हुए बदमाश...        जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव व इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन का निधन : पार्टी में शोक का माहौल...        प्रशासनिक अनदेखी से जिले से विलुप्त हो रहा गांधी के सपनों की खादी...        बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग खारिज...        पेपर लीक पर 10 साल की सजा, एक करोड़ जुर्माना:बिहार सरकार ने तैयार किया नया कानून...        शादीशुदा महिला से जॉब के बदले यौन शोषण : पीड़िता बोली-हॉस्पिटल मालिक ने दो बार गर्भपात करवाया...        धनेश्वर घाट शिव मंदिर में भोलेनाथ का हुआ भव्य श्रृंगार...        फिल्म पुष्पा स्टाइल में झारखंड से बिहार लाया जाता है शराब : चार आरोपित गिरफ्तार...        डाक विभाग आपके घर पहुंचाएगा गंगाजल : सावन में शुरू हुई विशेष सेवा...        नालंदा हार्ट केयर हॉस्पिटल में हुई चोरी...       
post-author
post-author
post-author

अधिकारियों के दरबार में खुलेआम चल रहा नशे की दुकान

Bihar 17-Jul-2023   9991
post

बिहारशरीफ : बिहारशरीफ अनुमंडल कार्यालय परिसर में खुलेआम संचालित है पान दुकान जहां पान,बीड़ी,खैनी,गुटखा,तंबाकू आदि की बिक्री की जा रही है।बिहारशरीफ अनुमंडल कार्यालय परिसर के अंदर एसडीओ कई वरीय पदाधिकारी का कार्यालय है उसके बावजूद नशे की ये दुकान चौरसिया पान दुकान खुलेआम चलाया जा रहा है। जबकि इसी परिसर में पान दुकान व एसडीओ कार्यालय के ठीक सामने मादक पदार्थों के दुरुपयोग व बिक्री के विरुद्ध एक प्रचार होर्डिंग भी लगा हुआ है जिसमें एक खास स्लोगन भी लिखा है "नशा को ना,जीवन को हां" उसके बावजूद अधिकारियों का ध्यान इस नशे की दुकान पर नहीं गया है। जबकि पूरे शहर में दिन रात चौराहे पर लगे लाउडस्पीकर के द्वारा नशा मुक्त बिहार का प्रचार किया जाता है उसके बावजूद अधिकारियो के दरबार में ही नशा के पदार्थ बिक रहा है।

पान तंबाकू का सेवन करने वाले लोगो को होती है सुविधा

आसपास के लोगों ने बताया की काफी लंबे समय से ये दुकान चल रहा है लेकिन किसी प्रकार का कोई रोक टोक तो नही हुआ है। पान, खैनी आदि खाने में सुविधा होती है बाहर जाना नही पड़ता है। वहीं इस संदर्भ में जब जानकारी लेने के लिए जब अनुमंडल पदाधिकारी को कई दफा दूरभाष पर संपर्क किया गया तो उन्होंने कॉल रिसीव करना उचित नहीं समझा।

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author
post-author