BREAKING NEWS
मुख्यमंत्री के गृह जिले में 'सात निश्चय' योजना अधूरी : 10 साल बाद भी नल जल से वंचित गांव...        कोसुक डंपिंग यार्ड से निकलने वाले जहरीले धुएं से ग्रामीण परेशान : ग्रामीणों की सेहत पर खतरा...        नालंदा में ग्रामीण विकास मंत्री के ही क्षेत्र में नही हुआ है सड़कों का विकास...        रामनवमी जुलूस और लोकसभा चुनाव प्रशासन की प्रतिबद्धता : शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से होगा आयोजन...        रामलखन सिंह यादव महाविद्यालय के छात्रों ने लोकतंत्र को करीब से समझा : आखिर कैसे पढ़िए पूरी खबर...        रामनवमी शोभा यात्रा को स्थगित किए जाने को लेकर विहिप द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति है भ्रामक : जिला प्रशासन करेगी जांच...        क्षेत्र भ्रमण के दौरान जनता ने सांसद कौशलेंद्र कुमार को दिखाया सच का आईना...        वर्ग 5 एवं वर्ग 8 की वार्षिक परीक्षा समाप्ति के उपरांत शिक्षक व अभिभावक का बैठक आयोजन...        बिहारशरीफ में पंचाने नदी के किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी...        है तैयार हम : नालंदा पुलिस द्वारा जिले से अपराधी व अपराध का सफाया अभियान जारी...       
post-author
post-author
post-author
post-author

गोली मारकर युवक की हुई हत्या के विरोध में सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

Bihar 13-Apr-2023   9488
post

नालंदा : जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के शेखोपुर गांव के पास बुधवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर एक युवक की हत्या कर दी थी। हत्या के विरोध में आज गुरुवार की सुबह परिजनों ने दीपनगर में राजगीर-बिहारशरीफ मुख्य मार्ग पर शव को रखकर सड़क जाम कर दिया। सैकड़ों की संख्या में मौजूद आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आगजनी भी किया।


सड़क जाम होने के बाद दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। परिजन अविलंब अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटाने का प्रयास किया।


वही बिहार शरीफ सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर कार्रवाई का भरोसा देते हुए मामले को शांत कराया और सड़क जाम हटवाया। घटना के संबंध में आपको बताते चलें कि दीपनगर थाना क्षेत्र के शेखोपुर गांव के पास बुधवार की शाम बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दीपनगर थाना क्षेत्र के मानिकचक गांव निवासी चंद्रदेव पासवान के पुत्र मुन्ना पासवान की हत्या कर दिया था। मुन्ना अपने घर से बाजार जाने के लिए अपनी बाइक से निकला था और इसी दौरान रास्ते में घात लगाए तीन मोटरसाइकिल पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उसका पीछा करते हुए शेखोपुर के पास सुनसान इलाका देखकर पीछे से पीठ में 4 गोलियां मार दी जिसके बाद मुन्ना मोटरसाइकिल को छोड़कर खेत की तरफ भागने लगा जहां पीछा करते हुए बदमाशों ने सिर में और हाथ में गोली मारकर फरार हो गए। मुन्ना की हत्या के बाद ग्रामीण दोषियों पर सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। इस घटना के विरोध में आज सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने दीप नगर में घंटों सड़क को जाम कर आवागमन को बाधित कर दिया तत्पश्चात पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया।

post-author

Realated News!