BREAKING NEWS
तनिष्क शोरूम में लूट : हीरे और सोने के जेवर लेकर फरार हुए बदमाश...        जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव व इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन का निधन : पार्टी में शोक का माहौल...        प्रशासनिक अनदेखी से जिले से विलुप्त हो रहा गांधी के सपनों की खादी...        बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग खारिज...        पेपर लीक पर 10 साल की सजा, एक करोड़ जुर्माना:बिहार सरकार ने तैयार किया नया कानून...        शादीशुदा महिला से जॉब के बदले यौन शोषण : पीड़िता बोली-हॉस्पिटल मालिक ने दो बार गर्भपात करवाया...        धनेश्वर घाट शिव मंदिर में भोलेनाथ का हुआ भव्य श्रृंगार...        फिल्म पुष्पा स्टाइल में झारखंड से बिहार लाया जाता है शराब : चार आरोपित गिरफ्तार...        डाक विभाग आपके घर पहुंचाएगा गंगाजल : सावन में शुरू हुई विशेष सेवा...        नालंदा हार्ट केयर हॉस्पिटल में हुई चोरी...       
post-author
post-author
post-author

गोली मारकर युवक की हुई हत्या के विरोध में सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

Bihar 13-Apr-2023   9540
post

नालंदा : जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के शेखोपुर गांव के पास बुधवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर एक युवक की हत्या कर दी थी। हत्या के विरोध में आज गुरुवार की सुबह परिजनों ने दीपनगर में राजगीर-बिहारशरीफ मुख्य मार्ग पर शव को रखकर सड़क जाम कर दिया। सैकड़ों की संख्या में मौजूद आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आगजनी भी किया।


सड़क जाम होने के बाद दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। परिजन अविलंब अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटाने का प्रयास किया।


वही बिहार शरीफ सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर कार्रवाई का भरोसा देते हुए मामले को शांत कराया और सड़क जाम हटवाया। घटना के संबंध में आपको बताते चलें कि दीपनगर थाना क्षेत्र के शेखोपुर गांव के पास बुधवार की शाम बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दीपनगर थाना क्षेत्र के मानिकचक गांव निवासी चंद्रदेव पासवान के पुत्र मुन्ना पासवान की हत्या कर दिया था। मुन्ना अपने घर से बाजार जाने के लिए अपनी बाइक से निकला था और इसी दौरान रास्ते में घात लगाए तीन मोटरसाइकिल पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उसका पीछा करते हुए शेखोपुर के पास सुनसान इलाका देखकर पीछे से पीठ में 4 गोलियां मार दी जिसके बाद मुन्ना मोटरसाइकिल को छोड़कर खेत की तरफ भागने लगा जहां पीछा करते हुए बदमाशों ने सिर में और हाथ में गोली मारकर फरार हो गए। मुन्ना की हत्या के बाद ग्रामीण दोषियों पर सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। इस घटना के विरोध में आज सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने दीप नगर में घंटों सड़क को जाम कर आवागमन को बाधित कर दिया तत्पश्चात पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया।

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author
post-author